Ad

भूले हुए गाँव की गूँज ! Horror and scary story by Himanshu kumar information

भूले हुए गाँव की गूँज


Watch Now On youtube 


जैसे ही मैंने परित्यक्त गाँव में कदम रखा, मेरी रीढ़ में एक ठंडक दौड़ गई, मेरे रोम-रोम में सिहरन दौड़ गई। हवा में एक बेचैन कर देने वाली खामोशी छाई हुई थी, जो केवल पत्तों की हल्की सरसराहट और हवा की दूर की गड़गड़ाहट से टूट रही थी। ऐसा महसूस हुआ जैसे मेरे पैरों के नीचे की धरती अपनी सांसें रोक रही थी, मानो किसी भयावह घटना की आशंका कर रही हो।


Watch now on youtube



घर मूक प्रहरी की तरह खड़े थे, उनकी खिड़कियाँ खाली आँखों की सॉकेट की तरह, जीवन से रहित होकर बाहर झाँक रही थीं। दरवाज़े जंग लगे कब्ज़ों पर चरमरा रहे थे, और अंधेरे में खुल रहे थे जो प्रकाश के किसी भी संकेत को निगल रहा था। मैं देखे जाने के, मेरी हर हरकत पर अनदेखी आँखों के होने के एहसास से बच नहीं सका।


जैसे-जैसे मैं गाँव के बीचों-बीच घूमता रहा, मेरी नज़र एक जर्जर पुराने कुएँ पर पड़ी, जिसकी पत्थर की दीवारें काई और लताओं से ढकी हुई थीं। इसके बारे में कुछ ने मुझे आकर्षित किया, एक अजीब खिंचाव जिसका मैं विरोध नहीं कर सका। इसकी गहराई में झाँककर, मुझे अचानक चक्कर आने की लहर महसूस हुई, मानो मुझे इसकी अंधेरी खाई में खींचा जा रहा हो।


Youtube


अचानक, मेरे दिमाग में एक आवाज गूंजी, फुसफुसाते हुए शब्द जिससे मेरी रीढ़ में सिहरन दौड़ गई। "भूली हुई आत्माओं से सावधान रहें," यह बड़बड़ाया, इसके स्वर में द्वेष टपक रहा था। मैं लड़खड़ाते हुए वापस चला गया, मेरा दिल मेरे सीने में जोर-जोर से धड़क रहा था क्योंकि मैं उस डर की भावना से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा था जो दम घुटने वाले कंबल की तरह मेरे ऊपर हावी हो गया था।




लेकिन आवाज़ कायम रही, हर गुज़रते पल के साथ यह तेज़ और अधिक आग्रहपूर्ण होती गई। इसने उस अभिशाप के बारे में बताया जो गाँव पर पड़ा था, बेचैन आत्माएँ अनंत काल तक इसकी सुनसान सड़कों पर भटकने के लिए अभिशप्त थीं। और जैसे ही ये शब्द मेरे दिमाग में गूंजने लगे, मुझे डर के साथ एहसास हुआ कि मैं अकेला नहीं था।


Watch on youtube


अँधेरे से छायादार आकृतियाँ उभरने लगीं, उनकी आँखें द्वेषपूर्ण रोशनी से चमक रही थीं। वे त्रासदी और हानि की कहानियाँ सुनाते थे, जिंदगियाँ ख़त्म हो जाती थीं और आत्माएँ बिखर जाती थीं। और जैसे ही उनकी बर्फीली उंगलियां मेरे चारों ओर बंद हुईं, मुझे कुएं की गहराई में खींच ले गईं, मुझे पता चला कि मैं प्रेतवाधित गांव का एक और शिकार बन गया हूं, जो भूले हुए लोगों की श्रेणी में शामिल होने के लिए अभिशप्त है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.